स्वास्थ्य मंत्री के काफिले में घुस गया बाइक सवार, डिवाइड से टकराई कार

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के काफिले के बीच अचानक बाइक सवार घुस गया। उसे बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी के दोनों पहिए का टायर फट गया और गाड़ी डिवाइडर में चढ़ गई।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के काफिले के बीच अचानक बाइक सवार घुस गया। उसे बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी के दोनों पहिए का टायर फट गया और गाड़ी डिवाइडर में चढ़ गई। हालांकि, हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई और उनका काफिला अकलतरा के लिए निकल गया।

जानकारी के अनुसार, मंत्री सिंहदेव शुक्रवार की दोपहर रायपुर से जांजगीर जिले के अकलतरा जाने के लिए निकले थे। अभी उनका काफिला नांदघाट के पास पहुंचा था। उसी समय अचानक बाइक सवार सड़क पार करने लगा और प्रोटोकॉल और उनकी गाड़ी के बीच आ गया। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और अनियंत्रित होकर उनकी गाड़ी डिवाइडर में चढ़ गई। इस घटना में मंत्री सिंहदेव बाल-बाल बच गए और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं लगी है।

बताया गया कि बाइक सवार के काफिले के बीच आने के बाद उनके ड्राइवर में उसे बचाते हुए जोरदार ब्रेक लगा दिया। इसके बाद भी गाड़ी की रफ्तार कम नहीं हुई, तब उसने गाड़ी डिवाइडर में चढ़ा दिया। इस हादसे के बाद उनकी गाड़ी के दोनों चक्के के टायर फट गए। हादसा जबरदस्त था और बड़ी दुर्घटना टल गई।

 बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री के काफिले के बीच बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। इस भीषण हादसे में बाबा बाल-बाल बच गए। इस दुर्घटना के बाद भी कार्यक्रम में शामिल होने अकलतरा पहुंचे। कार्यक्रम के बाद वे अंबिकापुर के लिए रवाना हो गए हैं।

Bike rider enters health minister's convoycar collides with divideCg newsडिवाइड से टकराई कारस्वास्थ्य मंत्री के काफिले में घुस गया बाइक सवार
Comments (0)
Add Comment