छत्तीसगढ़: आग से तीन ट्रकें खाक, झारखंड के चालक की जिंदा जलकर मौत!  

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर बीती रात भगत देवरी के समीप एक हादसे में लगी आग से तीन ट्रकें खाक हो गईं. झारखंड निवासी एक चालक की जिंदा जलकर मौत होने की खबर है.  

पिथौरा| छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर बीती रात भगत देवरी के समीप एक हादसे में लगी आग से तीन ट्रकें खाक हो गईं. झारखंड निवासी एक चालक की जिंदा जलकर मौत होने की खबर है.

मिली जानकारी के मुताबिक महासमुन्द जिले के सांकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत  एन एच 53  में भगत देवरी के पास एक खड़ी ट्रक को सराईपाली की ओर से आ रही दो ट्रकों ने पीछे से ठोकर मार दी. ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि पहले एक ट्रक में आग लगी और देखते ही देखते ठोकर मारने वाली ट्रकों में भी आग लग गयी. तीनों ट्रकें देखते ही देखते जल कर खाक हो गईं.

सांकरा पुलिस के अनुसार पेन्ट होने के चलते ट्रक मे आग लगी. इसके बाद दोनों ट्रकों तक आग फैल गयी और देखते ही देखते तीनों ट्रकें जलकर खाक हो गईं. ट्रक इतनी बुरी तरह जल चुकी है कि सांकरा पुलिस अब तक इन ट्रको के नम्बर भी पता नहीं लगा पाई है.

पुलिस के अनुसार ट्रकों को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि एक ट्रक में पेंट दूसरी में तार एवम तीसरी ट्रक में कोई पावडर भरा था.ट्रकों के जलने के बाद बचे अवशेष से यह पता चला है. सही जानकारी ट्रक संचालकों के आने के बाद ही पता चल पाएगा.

 मार्ग खोला गया

बीती रात घटना के बाद से हाइवे की एक लेंग बन्द थी जिसे सांकरा पुलिस ने आज सुबग जेसीबी की सहायता से जली ट्रकों को हटाकर किनारे कर मार्ग खोल दिया गया. बहरहाल सांकरा पुलिस घटना की जांच कर रही है.

देखें वीडियो

 झारखंड  निवासी चालक की जिंदा जलकर मौत

उक्त घटना में एक ट्रक चालक की जिंदा जल कर घटना स्थल पर ही मौत होने की खबर है. ट्रक चालक का नाम संदाम अंसारी  बताया जा रहा है जो कि झारखंड के निवासी है. इसी ट्रक का खलासी झारखंड निवासी गफूर अंसारी को भी घायल अवस्था में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था. जहां प्रथम उपचार के बाद अस्पताल से भाग निकला. बहरहाल सांकरा पुलिस वाहन मालिकों की पतासाजी कर रही है.

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा

ChhattisgarhJharkhand's driver burnt to death!three trucks gutted in fireआग से तीन ट्रकें खाकचालक की जिंदा जलकर मौत!छत्तीसगढ़झारखंड
Comments (0)
Add Comment