कबाड़ की दुकान में आग, सो रहे 11 मजदूरों की मौत

तेलंगाना में  हैदराबाद के भोईगुड़ा में एक कबाड़ की दुकान में आग लगने से बिहार के  11 मजदूरों की मौत हो गई।  जब आग लगी तब वे सो रहे थे।

हैदराबाद |  तेलंगाना में  हैदराबाद के भोईगुड़ा में एक कबाड़ की दुकान में आग लगने से बिहार के  11 मजदूरों की मौत हो गई।   जब आग लगी तब वे सो रहे थे। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद के भोईगुड़ा में आग में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

पुलिस के मुताबिक  हैदराबाद के  सिकंदराबाद के भोईगुड़ा इलाके में  तड़के करीब चार बजे एक कबाड़ की दुकान पर यह आगजनी  हुई। इस हादसे में एक व्यक्ति आग से बाहर निकलने में कामयाब रहा। उसे गांधी अस्पताल भर्ती कराया गया है ।

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सी.वी. आनंद ने घटनास्थल पर संवाददाताओं से कहा कि इमारती लकड़ी डिपो के मालिक की लापरवाही और सुरक्षा नियमों के उल्लंघन के कारण यह घटना हुई है।

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि 10 शव इतनी बुरी तरह से जले हुए थे कि उनकी पहचान नहीं हो सकी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद के भोईगुड़ा में आग में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।  पीएमओ के मुताबिक  मृतकों  के परिजन को PMNRF की ओर से 2-2 लाख रुपये  की अनुग्रह राशि दी जाएगी

इधर मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने आग दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है और मौतों पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने आग में मरने वालों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

death of 11 sleeping laborersFire in junk shopHyderabadTelanganaकबाड़ की दुकान में आगतेलंगानासो रहे 11 मजदूरों की मौतहैदराबाद
Comments (0)
Add Comment