हनुमान जयंती जुलूस पर पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी

ल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान पथराव,तोड़फोड़  और कई वाहनों में आगजनी की घटना सामने आई  है।  हंगामे के दौरान जमकर पत्थरबाजी हुई। इस दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई है। इस हंगामे में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

 

नई दिल्ली| दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान पथराव,तोड़फोड़  और कई वाहनों में आगजनी की घटना सामने आई  है।  हंगामे के दौरान जमकर पत्थरबाजी हुई। इस दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई है। इस हंगामे में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के मौके पर शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। इसी दौरान दो समुदायों के सदस्यों के बीच झड़प हो गई। झड़प में कुछ पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए हैं। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि कई वाहनों में आग लगा दी गई। जुलूस के दौरान दो समुदायों के सदस्यों के बीच पहले तू-तू मैं-मैं हुई फिर झड़प हुई और उसके बाद मामला पथराव में बदल दिया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि   अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है, लेकिन नियंत्रण में है।   मौके पर सभी आला अधिकारी मौजूद हैं।

 

#DelhiRiotsHanuman Jayanti processionsabotage and arsonstone peltingतोड़फोड़ और आगजनीपथरावहनुमान जयंती जुलूस
Comments (0)
Add Comment