बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, ‘जूतों से पीटे जाएंगे टीएमसी नेता सौगत रॉय’

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता सौगत रॉय के खिलाफ विवादित बयान दिया है। पश्चिम बंगाल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय अपने उस बयान के लिए “जूतों से पीटे जाएंगे” जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के आलोचकों के बारे में कुछ कहा था।

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता सौगत रॉय के खिलाफ विवादित बयान दिया है। पश्चिम बंगाल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय अपने उस बयान के लिए “जूतों से पीटे जाएंगे” जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के आलोचकों के बारे में कुछ कहा था। दिलीप घोष के बयान पर रॉय की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई, जिन्होंने दावा किया कि भाजपा नेता ने औपचारिक शिक्षा नहीं ली है और वह तृणमूल के संपर्क में हैं क्योंकि भाजपा में उनकी पूछ नहीं है।
तृणमूल के वरिष्ठ सांसद सौगत रॉय ने दावा किया कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने 2021 के बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी में शामिल होने में रुचि दिखाई थी। वह चुनाव के बाद भी टीएमसी के संपर्क में थे, जब उन्हें बंगाल भाजपा अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था। सौगत रॉय के दावों पर हंसते हुए बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल के लोग उन्हें अच्छी तरह जानते हैं। तृणमूल सांसद सौगत राय अपनी ही पार्टी में असुरक्षित हैं।
हो सकता है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उन्हें टिकट न मिले। वह टीएमसी में बने रहने के लिए बेतुकी बातें कर रहे हैं। इससे पहले टीएमएसी नेता फिरहाद हकीम और कुणाल घोष ने कहा था कि बीजपी ने दिलीप घोष के साथ अच्छा नहीं किया। जब हाकिम पूछा गया कि क्या टीएमसी दिलीप घोष को पार्टी में शामिल करने के लिए तैयार है तो उन्होंने कहा था कि यह उनका निजी विचार है।

'TMC leader Saugata RoyBad words of BJP MPbangal newsdesh digitalwestbengal newswill be beaten with shoes'
Comments (0)
Add Comment