झारसुगुड़ा उपचुनाव के लिए बीजद ने नियुक्त किए पर्यवेक्षक

बीजू जनता दल (बीजद) ने 10 मई को होने वाले झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र के आगामी उपचुनाव के लिए ब्लॉक और नगरपालिका में पर्यवेक्षकों के रूप में वरिष्ठ नेताओं को नियुक्त किया है। बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक के कार्यालय आदेश के अनुसार, 

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल (बीजद) ने 10 मई को होने वाले झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र के आगामी उपचुनाव के लिए ब्लॉक और नगरपालिका में पर्यवेक्षकों के रूप में वरिष्ठ नेताओं को नियुक्त किया है। बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक के कार्यालय आदेश के अनुसार, उपचुनाव से पहले 12 नेताओं को चार ब्लॉक और एक नगर पालिका की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

वहीं, बीजद नेता अतनु सब्यसाची नायक और टुकुनी साहू को किरमीरा ब्लॉक का पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। इसके अलावा निरंजन पुजारी और सरोज मेहर को कोलाबिरा ब्लॉक के पर्यवेक्षक के रूप में प्रभार दिया गया है। पद्मनाभ बेहरा और अरुण कुमार साहू को झारसुगुड़ा ब्लॉक के लिए पर्यवेक्षक के रूप में नामित किया गया है। वहीं, लाइकेरा ब्लॉक के लिए प्रताप केशरी देब और कैप्टन दिब्य शंकर मिश्र को पर्यवेक्षक बनाया गया है।

 इसी तरह झारसुगुड़ा नगर पालिका के लिए प्रताप जेना, पुष्पेंद्र सिंह देव, स्नेहांगिनी छुरिया और रीता साहू को पर्यवेक्षक बनाया गया है।

इससे पहले, बीजद ने आगामी झारसुगुड़ा उपचुनाव के लिए प्रसन्न आचार्य, देवी प्रसाद मिश्रा और शारदा प्रसाद नायक को पर्यवेक्षक नियुक्त किया था। झारसुगुड़ा सीट पर उपचुनाव 10 मई को होना है और वोटों की गिनती 13 मई को होगी।

 राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री रहे झारसुगुड़ा के विधायक नब किशोर दास की 29 जनवरी को हुई हत्या के बाद उपचुनाव कराया जा रहा है। बीजद ने दिवंगत मंत्री की बेटी दीपाली दास को उपचुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है।

deshdigitalJharsuguda bypollodisha newsodisha political news
Comments (0)
Add Comment