केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही: मधु सिंह

जिला पंचायत अध्यक्ष मधु सिंह ने कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की लोकप्रियता से घबराई केंद्र सरकार मनमाने निर्णय लेकर, लोकतंत्र की हत्या कर रही है.वे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने व आवास खाली कराने पर कांग्रेस की प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे. 

उदयपुर.  जिला पंचायत अध्यक्ष मधु सिंह ने कहा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की लोकप्रियता से घबराई केंद्र सरकार मनमाने निर्णय लेकर, लोकतंत्र की हत्या कर रही है.वे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने व आवास खाली कराने पर कांग्रेस की प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे.

मान हानि केस में ट्रायल कोर्ट द्वारा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाए जाने पर लोकसभा सचिवालय द्वारा राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द कर देने और आवास खाली कराये जाने को लेकर   बुधवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी उदयपुर द्वारा प्रेस वार्ता की गई जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में जिला पंचायत सरगुजा के अध्यक्ष श्रीमती मधु सिंह, महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष, उपस्थित रहे, इन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया हैं. लोकतंत्र को बचाने के लिए राहुल गांधी के साथ हर परस्थिति में खड़े होने की बात कही है.  यह भी कहा कि  शहर से लेकर गांव तक इसका विरोध करने कांग्रेस निरंतर प्रयासरत है.

प्रेस वार्ता में कांग्रेस के लोगों ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में यही तो पूछा गया है कि अडानी और मोदी का रिश्ता क्या है, अडानी की सेल कंपनियों में बीस हजार करोड रुपए किसका लगा है, इस मामले में एक चीनी नागरिक का नाम भी आ रहा है.
इन प्रश्नों से बौखलाई केंद्र सरकार ने आनन-फानन में मानहानि के बंद पड़े केस को पुन: प्रारंभ करा कर 1 महीने में ही निर्णय आने और अधिकतम 2 साल की सजा मिलने तत्पश्चात लोकसभा सचिवालय द्वारा आनन-फानन में सदस्यता रद्द करना इस बात की ओर संकेत करता है कि यह केंद्र सरकार की साजिश है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की लोकप्रियता से घबराई केंद्र सरकार मनमाने निर्णय लेकर, लोकतंत्र की हत्या कर रही है.
मोदी अडानी के रिश्ते से ध्यान भटकाने के लिए राहुल गांधी की संसद् सदस्यता रदद् की गई है. हम लोकतंत्र को बचा कर रहेंगे.

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजनाथ सिंह, राजीव सिंह देव, शेखर सिंहदेव, मो इस्लाम, ओम प्रकाश सिंह, मनीष पाण्डेय, विभा सिंह, शांति राजवाड़े रोहित सिंह टेकाम, दया यादव तथा कांग्रेस कार्यकर्ता इस अवसर पर उपस्थित रहे.

deshdigital के लिए क्रांतिकुमार रावत

Central GovernmentDistrict Panchayat President Madhu SinghMadhu Singhकेंद्र सरकारजिला पंचायत अध्यक्ष मधु सिंहमधु सिंह
Comments (0)
Add Comment