हेमंत सोरेन ने इस्तीफा दिया,चंपई सोरेन झारखंड के नये मुख्यमंत्री

हेमंत सोरेन ने झारखंड के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया. वरिष्ठ नेता चंपई सोरेन का नाम नये मुख्यमंत्री के लिए प्रस्तावित किया गया है. झारखंड कांग्रेस प्रमुख राजेश ठाकुर ने यह जानकारी दी

हेमंत सोरेन ने झारखंड के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया. वरिष्ठ नेता चंपई सोरेन का नाम नये मुख्यमंत्री के लिए प्रस्तावित किया गया है. झारखंड कांग्रेस प्रमुख राजेश ठाकुर ने यह जानकारी दी. वहीं आज ईडी हेमंत सोरेन से पूछताछ भी कर रही है.

पूछताछ के बीच हेमंत सोरेन राजभवन पहुंचे जहां उन्होंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया. इससे पहले झारखंड मुक्ति मोर्चा की तरफ से ईडी अधिकारियों के खिलाफ एससी-एसटी थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई.

उधर झामुमो के सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक  ईडी द्वारा पूछताछ के विरोध में बुधवार को रांची के मोरहाबादी मैदान में एकत्र हुए. समर्थकों ने दावा किया कि मुख्यमंत्री को उनकी आदिवासी पहचान के लिए जांच एजेंसी के माध्यम से  भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार निशाना बना रही है. ( deshdesk)

Champai Soren is the new Chief Minister of JharkhandHemant Soren resignsचंपई सोरेन झारखंड के नये मुख्यमंत्रीहेमंत सोरेन ने इस्तीफा दिया
Comments (0)
Add Comment