23 अगस्त को होगी पीएम मोदी और सीएम नीतिश कुमार की मुलाकात,तेजस्वी भी रहेंगे साथ

जाति आधारित जनगणना की मांग को लेकर 23 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी। बिहार के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर मिलने का वक्त मांगा था।

नई दिल्ली । जाति आधारित जनगणना की मांग को लेकर 23 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी। बिहार के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर मिलने का वक्त मांगा था।

फिलहाल प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार को मिलने का वक्त दे दिया है। खुद मुख्यमंत्री ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। अपने ट्वीट में नीतीश ने लिखा कि जाति आधारित जनगणना करने के लिए बिहार के प्रतिनिधि मंडल के साथ आदरणीय प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा था।

प्रधानमंत्री का बहुत बहुत धन्यवाद कि 23 अगस्त को मिलने का समय दिया।

बता दें कि हाल में ही जाति आधारित जनगणना की मांग को लेकर बिहार की राजनीति तेज हो गई है। जदयू और राजद लगातार जाति आधारित जनगणना की मांग कर रहे हैं, जबकि केंद्र सरकार मांग को खारिज कर चुकी है।

इस लेकर बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। सूत्र बता रहे हैं कि नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री की मुलाकात के दौरान बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद रह सकते हैं।

August 23CM NitishKumar will meetPM ModiTejashwiTogether
Comments (0)
Add Comment