भुवनेश्वर के बीजेबी कॉलेज में दो गुटों में झड़प के बाद फैला तनाव

भुवनेश्वर के बक्सी जगबंधु बिद्याधर ऑटोनॉमस कॉलेज में मंगलवार को दो समूहों के बीच झड़प के बाद तनाव फैल गया। सूत्रों ने कहा कि एक विशेष राजनीतिक दल के प्रति निष्ठा रखने वाले वरिष्ठ छात्रों का एक समूह कथित तौर पर कुछ जूनियर छात्रों को अपने पाले में लेने की कोशिश कर रहा था।

भुवनेश्वर। भुवनेश्वर के बक्सी जगबंधु बिद्याधर ऑटोनॉमस कॉलेज में मंगलवार को दो समूहों के बीच झड़प के बाद तनाव फैल गया। सूत्रों ने कहा कि एक विशेष राजनीतिक दल के प्रति निष्ठा रखने वाले वरिष्ठ छात्रों का एक समूह कथित तौर पर कुछ जूनियर छात्रों को अपने पाले में लेने की कोशिश कर रहा था।

जब जूनियरों ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया तो उन्हें परेशान किया जाने लगा। आज, पहले समूह के सदस्यों ने कथित तौर पर एक जूनियर छात्र पर हमला किया जिसके बाद दोनों समूहों के बीच झड़प हो गई। इसके बाद पहले ग्रुप के सदस्यों ने दूसरे ग्रुप के तीन सदस्यों को एचओडी के कमरे में बंद कर दिया। हालांकि, हिरासत में लिए गए छात्रों में से एक किसी तरह भागने में सफल रहा और पुलिस को सूचना दी। बाद में, बड़गड़ पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची और हिरासत में लिए गए छात्रों को बचाया।

शिकायतकर्ता सौम्यजीत बेहरा ने आरोप लगाया कि यह एक तरह की रैगिंग है। शमीम भाई और चंद्रा भाई ने हमारे दोस्तों पर हमला कर दिया। जब मैं अपने दोस्तों के बचाव में आया तो उन्होंने मुझे भी नहीं बख्शा। वे कॉलेज परिसर में छात्र नेता के रूप में जाने जाते हैं। मैंने कभी उनके द्वारा वरिष्ठों को परेशान करते हुए नहीं सुना था।

वे हमेशा जूनियर्स पर हमला करते हैं। संपर्क करने पर लेक्चरर सुभाजीत राउल ने कहा कि चूंकि हम मामले की जांच कर रहे हैं, इसलिए मैं इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता। इस बीच, पुलिस झड़प के सही कारण का पता लगाने के लिए दोनों पक्षों के छात्रों से पूछताछ कर रही है।

Comments (0)
Add Comment