सीसीटीवी में कैद गुड्डू मुस्लिम का वीडियो, महीने पहले लोकेशन ट्रेस की थी पुलिस

जहां उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम की ओडिशा के बारगढ़ में लोकेशन ट्रेस की थी, वहीं अब इसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 11 अप्रैल, 2023 के वीडियो क्लिप में गुड्डू को एक रिहायशी मकान के परिसर में टहलते हुए देखा गया है।

भुवनेश्वर। जहां उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम की ओडिशा के बारगढ़ में लोकेशन ट्रेस की थी, वहीं अब इसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 11 अप्रैल, 2023 के वीडियो क्लिप में गुड्डू को एक रिहायशी मकान के परिसर में टहलते हुए देखा गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, गुड्डू लगभग 12 दिनों से ओडिशा में था। वह यूपी में हुए अतीक अहमद की हत्या के बाद से भरार हो गया। वह अपने कपड़ों से भरा बैग यूपी में छोड़कर चला गया। यूपी पुलिस की एसटीएफ ने बरगढ़ में गुड्डू के ड्राइवर के एक सहयोगी राजा खान से पूछताछ की थी।

सूत्रों के मुताबिक, राजा ने जांचकर्ताओं को बताया कि गुड्डू ने पुलिस की पकड़ से बचने के लिए दाढ़ी बढ़ा ली है। एसटीएफ द्वारा 18 अप्रैल को बरगढ़ का दौरा करने और वहां दो दिन रुकने के बाद गुड्डू का ओडिशा लिंक सामने आया। इस दौरान पुलिस ने बरगढ़ के सोहेला में रहने वाले व्यवसायी राजा से पूछताछ की।

विशेष रूप से, गुड्डू गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद का सहयोगी है, जिसे 15 अप्रैल को मेडिकल जांच के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल ले जाते समय प्रयागराज में तीन युवकों ने गोली मार के हत्या करदी थी। गुड्डू, जो फिलहाल फरार है, ने 24 फरवरी को वकील उमेश पाल को बम से उड़ा दिया था।

Comments (0)
Add Comment