रोहित शर्मा के छक्के से घायल हुई 6 साल की बच्ची, मैच के बाद टेडी और चॉकलेट देकर बने हीरो

भारत और इंग्लैंड के बीच हुए वनडे सीरीज में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने न केवल हर किसी का दिल जीत लिया बल्कि अब रोहित शर्मा के लिए हर किसी के मन में और भी ज्यादा सम्मान बढ़ चुकी है।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच हुए वनडे सीरीज में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने न केवल हर किसी का दिल जीत लिया बल्कि अब रोहित शर्मा के लिए हर किसी के मन में और भी ज्यादा सम्मान बढ़ चुकी है। इसमें टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की।

भारतीय खेमे ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया। इस मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा ने एक छक्का जड़ा, जिससे एक बच्ची घायल हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बच्ची के चोटिल होने के बाद तुरंत मेडिकल स्टाफ वहां पहुंचा।

 

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड की टीम 110 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। इसके जवाब में भारत के लिए रोहित और शिखर धवन ओपनिंग करने आए। भारतीय पारी के पांचवें ओवर के दौरान रोहित ने एक छक्का जड़ा।

उनका यह शॉट काफी बड़ा था, गेंद सीधा स्टेडियम में पहुंची और वहां बैठी एक छोटी बच्ची को लग गई। यह देख मेडिकल स्टाफ तुरंत उस बच्ची तक पहुंचा। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

इस मुकाबले में 76 रन बनाते हुए रोहित शर्मा ने अपने वनडे क्रिकेट में 250 छक्के लगाने का भारतीय रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है वह पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने वनडे क्रिकेट में यह कारनामा किया है ।आपको बता दें कि वही वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में रोहित शर्मा चौथे नंबर पर शामिल हो चुके हैं इस सूची में सबसे आगे शाहिद अफरीदी क्रिस गेल और सनथ जयसूर्या का नाम है जाट रोहित शर्मा के बाद महेंद्र सिंह धोनी पांचवें दूसरी भारतीय बल्लेबाज हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं।

 

इस मुकाबले में जब इंग्लैंड के पास केवल 7 रन थे उसी वक्त इंग्लैंड के 3 विकेट गिर चुके थे। इंग्लैंड ने 26 रन बनाकर 5 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद भी इंग्लैंड की हालत नहीं सुधरी। धीरे-धीरे उनकी टीम धराशाई हो गई और 110 के तौर पर टीम ऑल आउट हो गई जिसके बाद टीम इंडिया ने बेहद ही आसानी से इस स्कोर को चेज करके 10 विकेट के साथ इस मुकाबले को जीत लिया।

6-year-old girl injured by Rohit Sharma's sixbecame a hero by giving teddy and chocolateCricketind vs eng
Comments (0)
Add Comment