भारतीय महिला क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के कार्यक्रम में बदलाव होना तय

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है। इसका कारण यह है कि कोरोना महामारी के कारण ऑस्ट्रेलिया के सिडनी और मेलबर्न में लॉकडाउन लगा दिया गया है।

सिडनी । भारतीय महिला क्रिकेट टीम के आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है। इसका कारण यह है कि कोरोना महामारी के कारण ऑस्ट्रेलिया के सिडनी और मेलबर्न में लॉकडाउन लगा दिया गया है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने तीनों प्रारूपों में मुकाबले होने हैं। इसमें तीन एकदिवसीय, इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय और वाका मैदान पर होने वाला ऐतिहासिक दिन रात्रि टेस्ट मैच शामिल है।

इस दौरे की शुरुआत 19 सितंबर को सिडनी में पहले एकदिवसीय से होगी जिसके बाद मेलबर्न और पर्थ में मैच खेले जाएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘सिडनी और मेलबर्न में कोविड-19 लॉकडाउन और राज्यों की सीमाएं बंद कर दिये जाने के कारण इन मैचों के तय कार्यक्रम में बदलाव किया जाएगा।

‘ इसमें कहा गया है, ‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) इन सात मैचों के आयोजन को लेकर अभी सरकारी अधिकारियों से बातचीत कर रहा है। मैचों के कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा जल्द किये जाने की संभावना है।’

सीए ने कहा कि उसकी हालतों पर नजर बनी हुई है। भारतीय महिला टीम को पूर्व कार्यक्रम के अनुसार रविवार को ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना होना है।

ऑस्ट्रेलिया के कोविड-19 दिशानिर्देशों के अनुसार बाहर से आने वाले लोगों को दो सप्ताह तक के लिए पृथकवास पर रहना होता है।

Australiacricket team's tour ofIndian women'sset to change
Comments (0)
Add Comment