पंजाब में कांग्रेस और भाजपा को झटका

मालवा के बठिंडा जिले में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।सीएम अमरेंद्र के करीबी गुरमीत सिंह खुड्डियां के बाद वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के साथी व बठिंडा इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जगरूप सिंह गिल सैंकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

0 16

- Advertisement -

चंडीगढ़ । मालवा के बठिंडा जिले में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।सीएम अमरेंद्र के करीबी गुरमीत सिंह खुड्डियां के बाद वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के साथी व बठिंडा इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जगरूप सिंह गिल सैंकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

कांग्रेस के पूर्व नेता का आम आदमी पार्टी में हरपाल सिंह चीमा, पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह सहित अन्य विधायकों ने स्वागत किया।इस मौके पर चीमा ने कहा कि पंजाब की खुशहाली चाहने वाले लोगों का ‘आप’ में स्वागत है।

- Advertisement -

पहले खुड्डियां और अब गिल के ‘आप में शामिल होने से बठिंडा सहित पूरे मालवा में कांग्रेस पार्टी को जोरदार झटका लगा है।चीमा ने कहा कि जगरूप सिंह गिल जिला बार एसोसिएशन बठिंडा के प्रधान सहित नगर कौंसिल के प्रधान भी रह चुके हैं। इसके अलावा गिल 1979 से अभी तक कौंसलर बनते आ रहे हैं और इस बार 7वीं बार कौंसलर बने हैं।

वहीं, दूसरी तरफ माझा में भाजपा को झटका देकर कई नेता ‘आप में शामिल हुए। भाजपा के गुरदासपुर से जिला उप प्रधान हरविंद्र सिंह मल्ली और जिला महामंत्री हरबंस सिंह के अलावा पंचायती राज के उप प्रधान मंगल सिंह सहूर (डेरा बाबा नानक) आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

मल्ली को मिशन मोदी के मंडल प्रधान और हलका प्रभारी डेरा बाबा नानक सहित कई अहम पदों की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। पार्टी के जिला महासचिव सूबेदार कुलवंत सिंह (दीनानगर) की मौजूदगी में भाजपा छोड़ ‘आप’ में शामिल हुए नेताओं का आप ने स्वागत किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.