नंबर वन ट्रेंड करता रहा ‘राम_दरस_बर_जाबो’

श्री राम जन्मभूमि अयोध्या धाम में 22 जनवरी को होने जा रहे श्री रामलला प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में गजब का उत्साह देखने काे मिल रहा है. आज मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर #राम_दरस_बर_जाबो नंबर वन ट्रेंड करता रहा.

0 11

- Advertisement -

रायपुर|  श्री राम जन्मभूमि अयोध्या धाम में 22 जनवरी को होने जा रहे श्री रामलला प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में गजब का उत्साह देखने काे मिल रहा है. आज मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर #राम_दरस_बर_जाबो नंबर वन ट्रेंड करता रहा.

छत्तीसगढ़ की जनभावनाओं को अभिव्यक्त करते इस हैश टैग के साथ सोशल मीडिया यूजर्स अपने विचार साझा करते रहे, जिसमें छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा शुरू की गई श्री “श्री रामलला दर्शन योजना” की भी खूब चर्चा रही. साथ ही मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय का वीडियो संदेश भी साझा किए जाते रहे, जो उन्होंने श्री रामलला प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के निमित्त प्रदेशवासियों के नाम जारी किए हैं. परिणाम स्वरूप दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक x पर #राम_दरस_बर_जाबो जमकर ट्रेंड करता रहा.

- Advertisement -

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ सरकार ने “मोदी की गारंटी” के तहत छत्तीसगढ़वासियों को श्री रामलला के दर्शन कराने के लिए “श्री रामलला दर्शन योजना” की शुरूआत की है. इसे लेकर प्रदेशवासी खासे उत्साहित हैं. विशेषकर बड़े-बुजुर्गों का प्रभु राम दर्श का सपना साकार होने जा रहा है। योजना के प्रथम चरण में सरकार ने 55 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को दर्शन कराने का निर्णय लिया है। इसके बाद क्रमश: सभी को श्रीरामलला के दर्शन कराए जाएंगे.

मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय सहित मंत्रीमंडल के माननीय सदस्यगण और अन्य जनप्रतिनिधि भी इस पावन अभियान का हिस्सा बन रहे हैं. इस बीच आज मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने प्रदेशवासियों को संबोधित एक वीडियो संदेश भी जारी किया है, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.