यात्रियों से भरी महाराष्ट्र रोडवेज की बस नर्मदा नदी में गिरी, 13 मौतें :देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के धार जिले के खलघाट में महाराष्ट्र रोडवेज की एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ नर्मदा नदी में जा गिरी, जिससे उसमें सवार 13 लोगों की मौत हो गई.

0 139

- Advertisement -

भोपाल| मध्य प्रदेश के धार जिले के खलघाट में महाराष्ट्र रोडवेज की एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ नर्मदा नदी में जा गिरी, जिससे उसमें सवार 13 लोगों की मौत हो गई.

इस हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब तक 13 शव निकाले जा चुके हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। मैंने महाराष्ट्र के सीएम और डिप्टी सीएम से बात की है। हम हर संभव व्यवस्था कर रहे हैं। जांच के निर्देश दिए हैं।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हादसे को दुखद बताया। उन्होंने कहा, “यह बस इंदौर से पुणे जा रही थी। 15 लोगों को बचा लिया गया है, जबकि 12 यात्रियों की मौत हो गई है।” मिश्रा के मुताबिक, बस में 50 से 55 यात्रियों के सवार होने का अनुमान है। 

- Advertisement -

प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम मोदी के हवाले से ट्वीट किया, “मध्य प्रदेश के धार में बस दुर्घटना दुखद है। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। बचाव कार्य जारी है और स्थानीय अधिकारी प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं।”

उधर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने एमएसआरटीसी (महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम) को नर्मदा नदी में एमएसआरटीसी बस दुर्घटना में मृतक के परिजनों को 10-10 लाख की अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया है।

देखे वीडियो  सोर्स ट्विटर

Leave A Reply

Your email address will not be published.