संजय ने बेटी त्रिशाला के बचपन की फोटो की शेयर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने 10 अगस्त को अपना बर्थडे मनाया। इस दिन बेटी के जन्मदिन पर एक्टर संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बचपन की एक तस्वीर शेयर की।

0 52

- Advertisement -

मुंबई  । बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने 10 अगस्त को अपना बर्थडे मनाया। इस दिन बेटी के जन्मदिन पर एक्टर संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बचपन की एक तस्वीर शेयर की।

संजय ने अपनी लाडली बेटी को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। संजय दत्त  ने इंस्टाग्राम पर त्रिशाला दत्त की बचपन की तस्वीर शेयर कर उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

तस्वीर में एक्टर, त्रिशाला को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं, और वो उन्हें बड़े प्यार से निहार रहे हैं। त्रिशाला भी रेड कलर के फ्रॉक पहने बड़ी क्यूट दिख रही हैं।

- Advertisement -

फोटो शेयर कर संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, ”जिंदगी ने मुझे तुम्हारे रूप में एक खास तोहफा दिया जब मैं पिता बना। भले ही आप मुझसे बहुत दूर रहतीं हो, लेकिन हम जानते हैं कि हमारा रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है।

जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बच्ची।’ इसी के साथ उन्होंने त्रिशाला दत्त को टैग करते हुए एक दिल वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दे त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं।

ऋचा और संजय दत्त की शादी 1987 में हुई थी। जिसके एक साल बाद ही त्रिशाला का जन्म हुआ था। शादी के दो साल बाद त्रिशाला की मां का कैंसर से निधन हो गया था, जिसके बाद त्रिशाला दत्त अपने नाना- नानी के साथ विदेश में ही रहती हैं।

संजय दत्त अपनी लाडली बेटी त्रिशाला पर अपनी जान छिड़कते हैं। त्रिशाला भी समय-समय पर अपने पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर प्यार जताती रहती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.