अपग्रेडेड मॉडल न्यू महिंद्रा एक्सयूवी500 जल्द होगी लॉन्च

स्वदेशी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी500 का अपग्रेडेड मॉडल न्यू महिंद्रा एक्सयूवी500 लॉन्च करने वाली है।

0 58

- Advertisement -

नई दिल्ली । स्वदेशी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी500 का अपग्रेडेड मॉडल न्यू महिंद्रा एक्सयूवी500 लॉन्च करने वाली है।

अब महिंद्रा की अपकमिंग इलेक्ट्रिक मिड साइज एसयूवी महिंद्रा ईएक्सयूवी300 लॉन्च को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

खबरों के अनुसार इसे साल 2022 के मिड यानी जून-जुलाई महीने में या हो सकता है कि इसे साल 2023 की शुरुआत में भारतीय सड़कों पर उतार दिया जाए।

पॉपुलर मिड साइज एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी 300 के अपकमिंग इलेक्ट्रिक वेरिएंट की भारत में टाटा नेक्सन ईवी से टक्कर होगी। भारत में टाटा नेक्सॉन इलेक्ट्रिक की अच्छी खासी बिक्री होती है।

माना जा रहा है कि महिंद्रा एक्सयूवी300 इलेक्ट्रिक से पहले ही भारत में महिंद्रा ईकेयूवी100 लॉन्च कर दी जाएगी, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये से कम हो सकती है।

- Advertisement -

महिंद्रा ईएक्सयूवी300 को पहली बार ऑटो एक्सपो 2020 में देखा गया था, जिसके बाद से ही कयास लगने लगे थे कि इसे जल्द भारतीय बाजार में पेश कर दिया जाएगा।

हालांकि, डेढ़ साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी इसके सटीक लॉन्च डेट के बारे में पता नहीं चल पाया है। इन सबके बीच आपको बता दूं कि महिंद्रा आने वाले समय में एक के बाद एक कई इलेक्ट्रिक वीइकल पेश कर सकती है।

इससे पहले महिंद्रा की कई कारें भारत में लॉन्च होने वाली हैं, जो कि एसयूवी और एमपीवी सेगमेंट की हैं और इनमें न्यू जनरेशन स्कार‎पियों, बुलेरो नियो प्लस और मारजो एएमटी प्रमुख हैं।

बता दें ‎कि देसी ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा इस साल ऑटोमोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट लॉन्च कर लोगों को सरप्राइज करने वाली है।

बीते दिनों अपनी धांसू एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी 700 से पर्दा उठाया ‎दिया है जो ग्राहकों को बेहद पसंद आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.