हाई कोर्ट ने स्टालिन के खिलाफ पोस्टर चिपकाने वाले दोनों को अग्रिम जमानत दी

मद्रास उच्च न्यायालय ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो कार्यकर्ताओं को सशर्त अग्रिम जमानत दे दी, जिन पर चेन्नई हार्बर पुलिस ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को बदनाम करने वाले पोस्टर चिपकाने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

0 60

- Advertisement -

चेन्नई: मद्रास उच्च न्यायालय ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो कार्यकर्ताओं को सशर्त अग्रिम जमानत दे दी, जिन पर चेन्नई हार्बर पुलिस ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को बदनाम करने वाले पोस्टर चिपकाने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

न्यायमूर्ति एडी जगदीश चंडीरा ने एम अरुमुगम उर्फ ​​मन्नादी अरुमुगम और के रमेश द्वारा दायर एक याचिका के निपटारे पर निर्देश पारित किया। पुलिस ने 11 सितंबर को चेन्नई शहर के उत्तरी हिस्से में मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर चिपकाने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

- Advertisement -

न्यायाधीश ने अभियुक्तों को अपना हलफनामा दर्ज करने का वादा करते हुए राहत दी कि वे भविष्य में अपराध नहीं दोहराएंगे। आरोपियों ने मुख्यमंत्री को बदनाम करने के अपने कृत्य के लिए बिना शर्त माफी मांगने की भी मांग की। प्रस्तुतियाँ दर्ज करते हुए, न्यायाधीश ने एबी को एक शर्त के साथ मदुरै में रहने का निर्देश दिया।

जज चाहते थे कि दोनों 21 दिनों के लिए मदुरै के तल्लाक्कुलम पुलिस स्टेशन में पेश हों। पुलिस ने यह कहते हुए अग्रिम जमानत देने पर आपत्ति जताई कि उन्हें आरोपी के कृत्य के पीछे कई साजिशों का पता लगाना है। यह भी ध्यान दिया जा सकता है कि पुलिस ने प्रस्तुत किया कि एक गिरफ्तार कृष्ण कुमार, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई के निजी सहायक ने शहर में पोस्टर चिपकाकर मुख्यमंत्री को बदनाम करने के इस कृत्य की योजना बनाई, वित्त पोषित किया और उसे अंजाम दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.