छत्तीसगढ़: बारिश से मौसम बदला, कड़ाके की ठंड, सरगुजा के स्कूलों में 7 तक छुट्टी  

बंगाल की खाड़ी से आने वाली ठंडी हवाओं के चलते छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदल गया है. कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है.सरगुजा के स्कूलों में 7 जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया गया है.

0 128

- Advertisement -

रायपुर| बंगाल की खाड़ी से आने वाली ठंडी हवाओं के चलते छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदल गया है. कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है.सरगुजा के स्कूलों में 7 जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया गया है. रायपुर और राजनादगांव जिले में हल्की बारिश और कोहरे के साथ ठिठुरन बढ़ गई है.

राजधानी रायपुर में आज हल्की बारिश हुई. जिससे यहां के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। वही आस-पास के बाहरी इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है. साथ ही राजधानी में भी कड़ाके की ठंड पड़ रही है. आने वाले एक दो दिनों में प्रदेश के तापमान में और गिरावट दर्ज की जा सकती है. साथ ही राजधानी में भी कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार है.

- Advertisement -

मौसम विभाग का कहना है कि बुधवार व गुरुवार को प्रदेश के सरगुजा, पेंड्रा रोड, जांजगीर, बिलासपुर, कोरबा, कवर्धा सहित विभिन्न क्षेत्रों में सुबह-सुबह घना कोहरा छाएगा. मौसम विभाग का कहना है कि कोहरे के दौरान लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है, साथ ही वाहन भी धीमी गति से चलाएं. विभाग के अनुसार शुक्रवार से न्यूनतम तापमान में गिरावट शुरू होगी और ठिठुरन और बढ़ेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.