सरस्वती शिशु मंदिर पिथौरा में होली

सरस्वती शिशु मंदिर पिथौरा में होली का पर्व पारंपरिक रूप से धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान विद्यालय के भैया बहनों आचार्य दीदी सहित समिति सदस्यों ने आपस मे एक दूसरे को गुलाल लगा कर होली की बधाई दी. 

0 183

- Advertisement -

पिथौरा|  सरस्वती शिशु मंदिर पिथौरा में होली का पर्व पारंपरिक रूप से धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान विद्यालय के भैया बहनों आचार्य दीदी सहित समिति सदस्यों ने आपस मे एक दूसरे को गुलाल लगा कर होली की बधाई दी.

रंग बिरंगे पर्व होली के अवसर पर होली छुट्टी के पहले सरस्वती शिशु मंदिर में होली का रंग बिरंगा पर्व धूमधाम से मनाया गया. पर्व मनाने विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चे राधा कृष्ण की वेशभुसा में स्कूल आये थे. होली की धुन के बीच बच्चों ने आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किये. इसके बाद बच्चों ने अपने विद्यालय समिति सदस्यों आचार्य एवं दीदियों के माथे पर टिका लगा कर उनका आशीर्वाद लिया.अंत मे विद्यालय की ओर से सभी भैया बहनों को गुलाल वितरण किया गया.

- Advertisement -

एक झलक, देखें वीडियो 

रंग बिरंगे गुलाल को भैया बहनों ने आपस मे एक दूसरे के माथे एवम चेहरे पर लगा कर होली का भरपूर आनंद लिया. इस दौरान विद्यालय की प्राचार्य ज्योति जोशी ने भैया बहनों को होली की बधाई देते हुए कहा कि अब इस पर्व के बाद वार्षिक परीक्षाओं का दौर प्रारम्भ होगा. आज होली मनाने के बाद सभी भैया बहन अपने घर जाकर परीक्षा की तैयारी में जुट जाएं, जिससे उन्हें अच्छी सफलता मिल सके.

Leave A Reply

Your email address will not be published.