अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में ‘बेल बॉटम’

बायो बबल में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर जारी हो गया है। 'बेल बॉटम' में अक्षय के साथ ही अभिनेत्री वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

0 81

- Advertisement -

बायो बबल में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर जारी हो गया है। ‘बेल बॉटम’ में अक्षय के साथ ही अभिनेत्री वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

डायरेक्टर रंजीत ने कहा, “महामारी में बड़े पैमाने पर फिल्म बनाना कोई आसान काम नहीं है। फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के समर्थन ने बहुत मदद की।

पूरी टीम, खासकर जैकी के सहयोग से, हम इसे करने में सक्षम थे। फिल्म बहुत मेहनत और प्यार से बनाई गई है।”ट्रेलर रिलीज किया गया। यह फिल्म पहली बॉलीवुड परियोजना है जिसे महामारी के दौरान बायो बबल में शूट किया गया है।

टीम ने राजधानी में एक भव्य ट्रेलर लॉन्च किया था। उन्होंने कहा, “जैकी एक बेहद भावुक इंसान है, वह कहानियों को अलग तरीके बताना चाहते है और एक त्रुटिहीन रचनात्मक द्रष्टिकोण के साथ स्पष्ट समझ रखते है।

हमने सहयोगियों के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। और कहीं न कहीं हम अच्छे दोस्त बन गए हैं। वह रचनात्मक प्रतिभा को फलने-फूलने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए एक उत्साहजनक वातावरण बनाते है।”

पृथ्वीराज
ये एक एक्शन ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स बैनर के तहत होगा यह चार नवंबर 2021 में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म में मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी। इस फिल्म से वे अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

सूर्यवंशी-

- Advertisement -

अक्षय कुमार की इस फिल्म का इंतजार फैन्स साल 2019 से ही कर रहे हैं। फिल्म ने साल 2020 की शुरुआत में जबरदस्त क्रेज बनाया था और तभी से फैन्स इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में अक्षय कुमार खाकी वर्दी में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ होंगी। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

अतरंगी रे
अतरंगी रे फिल्म को लेकर भी अक्षय कुमार चर्चा में हैं। फिल्म में वे सारा अली खान और धनुष के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होने की तैयारी में है।

फिल्म अगले साल वैलेंटाइन के दिन यानी 14 फरवरी, 2021 में रिलीज होने की तैयारी में है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

बेल बॉटम-

ये फिल्म भी 2021 में रिलीज होने की तैयारी में है। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी कर रहे हैं और ये एक स्पाई थ्रिलर मूवी है। फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर जैसी एक्ट्रेस नजर आएंगी।

राम सेतु-

दिवाली 2020 के मौके पर ही अक्षय कुमार ने अपनी इस नई फिल्म का पोस्टर फैन्स के साथ साझा किया और खुशखबरी दी। अगले साल अक्षय इस नए रूप में भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.