सड़क किनारे एक महिला का शव मिला

पुलिस चौकी रानीताल के तहत आती ग्राम पंचायत भंगवार के गांव सुक्का बाग में शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे एक महिला का शव मिला। महिला की पहचान संतोष कुमारी (54) पत्नी जय चंद गांव सुक्का बाग के रूप में हुई है।

0 37

- Advertisement -

धर्मशाला । पुलिस चौकी रानीताल के तहत आती ग्राम पंचायत भंगवार के गांव सुक्का बाग में शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे एक महिला का शव मिला। महिला की पहचान संतोष कुमारी (54) पत्नी जय चंद गांव सुक्का बाग के रूप में हुई है।

मृतक संतोष कुमारी के पति आई.टी.बी.पी में कार्यरत हैं और उनके 3 बच्चे थे, जिनमें एक बेटे की कुछ समय पहले मृत्यु हो चुकी है। एक बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है और एक लड़का है जो कि धर्मशाला में एक निजी होटल में कार्य करता है।

प्राप्त जानकारी अनुसार उक्त महिला वीरवार शाम को 7.30 बजे के करीब किसी कार्य हेतु घर से बाजार के लिए निकली थी पर वापस घर नहीं लौटी।

कुछ देर इंतजार करने के बाद परिवारवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया और देर रात तक ढूंढते रहे पर उसका कोई पता नहीं चल पाया। शुक्रवार सुबह उक्त महिला की चुनरी और चप्पलें घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे पड़ी हुई मिलीं।

- Advertisement -

घरवालों ने मौके पर पहुंचकर जब आस पास देखा तो महिला का शव सड़क किनारे ही साथ में नीचे खेत में पड़ा था।

उक्त घटना की सूचना रानीताल पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही रानीताल चैकी प्रभारी जगदीश चंद अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

वहीं उक्त घटना की जानकारी मिलते ही डी.एस.पी देहरा अंकित शर्मा और थाना प्रभारी हरिपुर सुशील कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर उक्त घटना का जायजा लिया।

पुलिस द्वारा अपनी कार्यवाई पूरी करने के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। डी.एस.पी देहरा अंकित शर्मा ने उक्त मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने एक्सीडेंटल केस का मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.