नोएडा पुलिस और लूटेरों के बीच हुई मुठभेड़, 3 बदमाश गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर के मूंजखेड़ा गांव में पु‎लिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पु‎लिस ने तीन डकैतों को ‎गिरफ्तार कर ‎लिया।

0 21

- Advertisement -

नोएडा । गौतमबुद्धनगर के मूंजखेड़ा गांव में पु‎लिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पु‎लिस ने तीन डकैतों को ‎गिरफ्तार कर ‎लिया।

साथ ही उनके पास से 60 हजार रुपये की नकदी, सोने की छह अंगूठियां, एक सोने की चेन, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस आदि बरामद किया है।

दरअसल, कुछ ‎‎दिन पहले इन बदमाशों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम ‎दिया था। इस संबंध में अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि कथित डकैतों ने थाना दनकौर क्षेत्र के गांव मूंजखेड़ा में रहने वाले लोकेश शर्मा के घर पर नौ अगस्त की रात डकैती की थी।

इसका विरोध करने पर शर्मा के बेटे संदीप को छत से फेंक दिया था और फरार हो गए थे। हालां‎कि, ग्रामीणों ने एक बदमाश सोनू को मौके से पकड़ लिया था।

अपर उपायुक्त ने बताया कि देर रात थाना दनकौर पुलिस सलारपुर के पास वाहनों की जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए।

- Advertisement -

उन्होंने बताया ‎कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने रुकने की बजाय पुलिस दल पर कथित रूप से गोलीबारी कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो राहुल नामक बदमाश के पैर में लगी है।

पांडे का कहना है ‎कि घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि मौके से दो बदमाश भाग गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, तीन दिन पहले खबर सामने आई थी कि नोएडा की थाना फेस-2 पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी कारों का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गुलेल गैंग के कुख्यात बदमाश को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए बदमाश के सिर पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस बदमाश को उसके दिल्ली स्थित ठिकाने से चार अगस्त को पकड़ने गई थी, लेकिन उस समय आरोपी ने ब्लेड मारकर अपने आप को घायल कर दिया था।

उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ‎फिलहाल पु‎लिस ने अब आरो‎पियों को ‎‎‎गिरफ्तार कर जेल भेज ‎दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.