महुआ शराब में कफ सीरप मिलाकर पी गये 4 युवकों की मौत

बिलासपुर के युवकों ने नशा बढ़ाने महुआ शराब में कफ सीरप मिलाकर पी लिया

0 1

बिलासपुर| लॉकडाउन में नशे के लिए तरह-तरह के उपाय किये जा रहे है और मौत के मुंह में जा रहे हैं| बिलासपुर के युवकों ने नशा बढ़ाने महुआ शराब में कफ सीरप मिलाकर पी लिया| 4 की मौत हो गई तो 2 जीवन और मौत से जूझ रहे हैं| पुलिस को घटना का पता बुधवार देर रात चला|

बिलासपुर के सिरगिट्‌टी क्षेत्र के ग्राम कोरमी निवासी कमलेश धुरी,  अक्षय धुरी, राजेश धुरी , समारू धुरी , खेमचंद धुरी  और कैलाश धुरी मंगलवार शाम गांव से बाहर जाकर शराब पी रहे थे। इस दौरान युवकों ने महुआ शराब में नशा बढ़ाने के लिए कफ सीरप मिला लिया। शराब पीने के बाद सभी अपने-अपने घर चले गए। रात में इनकी तबीयत बिगड़ गई। सभी को उल्टियां होने लगी।

जब परिजनों ने पूछताछ की  तो युवकों ने शराब पीकर आने की बात बताई। इसे सामान्य  उल्टियां मान  परिजनों ने ध्यान नहीं दिया। देर रात कमलेश और राजेश की मौत हो गई। बुधवार सुबह परिवार के लोगों को उनके कोरोना संक्रमण केचलते मौत होने की आशंका हुई। इस पर परिजनों ने गांव में ही दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। बुधवार दोपहर को ही अक्षय और समारू ने भी दम तोड़ दिया और उनके परिजनों ने भी दाह संस्कार किया।

एक साथ गाँव के चार युवकों की मौत की सूचना किसी ने सिरगिट्टी पुलिस की दी। इस पर थाना प्रभारी देर रात टीम के साथ गांव पहुंच गए। वहां पूछताछ में युवकों के कफ सिरप पीने की जानकारी मिली। वहीं दो लोगों की तबीयत बिगड़ने की जानकारी भी गांव वालों ने दी। इस पर पुलिस ने गंभीर खेमचंद और कैलाश को  भर्ती कराया। कैलाश की हालत गंभीर होने के कारण उसे अपोलो अस्पताल  भेजा गया है।

बता दें छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन में शराब न मिलने से राजधानी रायपुर में स्प्रिट पीने  से 3 युवकों की मौत हो चुकी है|

Leave A Reply

Your email address will not be published.