तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 2 की मौत

बिलासपुर संभाग के  जांजगीर-चांपा जिले में आज बुधवार शाम तेज रफ्तार कार के एक पेड़ से जा टकराने सवार 2 की मौके पर मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह जख्मी हो गया|

0 44

- Advertisement -

जांजगीर बिलासपुर संभाग के  जांजगीर-चांपा जिले में आज बुधवार शाम तेज रफ्तार कार के एक पेड़ से जा टकराने सवार 2 की मौके पर मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह जख्मी हो गया| ये सभी जैजैपुर के अस्पताल में एक मरीज को भर्ती करने के बाद लौट रहे थे| । हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

जांजगीर-चांपा में बुधवार शाम सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने के चलते हुआ हैसूचना पर पहुंची पुलिस को शव को बाहर निकालने में एक घंटा लग गया। हदासा जैजैपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

- Advertisement -

जैजैपुर पुलिस के मुताबिक एक महिला मरीज को जैजैपुर अस्पताल में भर्ती कराने के बाद नगारीडीह निवासी रवि शंकर नारंग  , राजेश निराला और शिवकुमार नारंग  तीनों गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान ओड़ेकेरा गांव के पास  तेज रफ्तार कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।   कार चला रहे रवि नारंग और राजेश निराला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिवकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को कार में बुरी तरह फंसे रवि  का शव निकालने में करीब एक घंटा लग गया।

पुलिस ने पीएम के बाद युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.