छत्तीसगढ़ में थम गयीं सरकारी सूचनाएं

छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग के कर्मचारियों  के कलम बंद विरोध के चलते प्रदेश भर में आज मंगलवार को सरकारी सूचनाएं थम गयीं | जनसंपर्क विभाग की ओर से कोई भी शासकीय सूचनाएं, समाचार, विज्ञप्ति एवं विज्ञापन आदि जारी नहीं हुए।

0 51

- Advertisement -

रायपुर|  छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग के कर्मचारियों  के कलम बंद विरोध के चलते प्रदेश भर में आज मंगलवार को सरकारी सूचनाएं थम गयीं | जनसंपर्क विभाग की ओर से कोई भी शासकीय सूचनाएं, समाचार, विज्ञप्ति एवं विज्ञापन आदि जारी नहीं हुए।

छत्तीसगढ़  में गत 20 वर्षों में पहली बार राज्य प्रशासनिक सेवा के कनिष्ठ अधिकारी की जनसंपर्क संचालक पद पर नियम विरूद्ध पदस्थ करने के विरोध में पूरे प्रदेश में   जनसंपर्क विभाग के  कर्मचारियों  ने कलम बंद विरोध किया  छत्तीसगढ़़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ ने भी समर्थन में  काली पट्टी लगाकर विरोध दर्ज किया।

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क अधिकारी संघ के आव्हान पर राजधानी समेत प्रदेश के सभी जिलों के जनसम्पर्क कार्यालयों में संपूर्ण ताला बंदी रही। प्रदेशभर के सभी जनसम्पर्क कार्यालयों में कलम बंद का ऐतिहासिक असर देखने को मिला। जनसम्पर्क संचालनालय तथा सभी जनसम्पर्क कार्यालयों में अधिकारियों-कर्मचारियों सहित समस्त स्टॉफ की उपस्थिति शून्य रही तथा कार्यालयों में ताला बंद रहे।

छत्तीसगढ़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के सदस्यों ने अध्यक्ष कमल वर्मा के नेतृत्व में आज नवा रायपुर इंद्रावती भवन में छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क अधिकारी संघ की मांगों का पुरजोर समर्थन करते हुए जनसम्पर्क विभाग में राज्य प्रशासनिक सेवा के कनिष्ठ अधिकारी को संचालक पद पर पदस्थ किए जाने के विरोध में काली पट्टी लगाकर प्रदर्शन किया। छत्तीसगढ़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ ने प्रदेशभर में काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.