स्कूल की फ़ीस का इंतजाम नहीं, छात्र की गोली मार ख़ुदकुशी

0 0

शाहजहांपुर | यूपी में एक छात्र ने इसलिए गोली मार ख़ुदकुशी कर ली क्योकि उसका मजदूर पिता स्कूल की फीस का इंतजाम नहीं कर पाया| छात्र के पिता के मुताबिक स्कूल ने फ़ीस न देने पर परीक्षा में बैठने नहीं देने की चेतावनी दी थी|

यूपी के शाहजहांपुर में  12 वीं कक्षा के छात्र अनूप कुमार के मजदूर पिता परमेश्वर दयाल के मुताबिक उसके बेटे को  स्कूल में यह कहकर अपमानित किया गया था कि यदि उसकी स्कूल की बाकी फीस जमा नहीं हुई तो उसे परीक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा। अनूप के पिता  ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा परेशान था क्योंकि वह उसके स्कूल की फीस देने के लिए 8,000 रुपये का इंतजाम नहीं कर पा रहा था।

छात्र के पिता ने मिडिया को बताया कि अनूप ने सोमवार को 8,000 रुपये मांगे थे और मैंने उससे कहा था कि मैं इंतजाम करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन उसके स्कूल वाले नहीं मान रहे थे और वे फीस जमा करने के लिए दबाव डाल रहे थे। मैं गरीब मजदूर हूं। मेरे पास बेचने के लिए भी कुछ नहीं था। थोड़ी देर बाद उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। हम भागकर गए तो वह खून से लथपथ पड़ा था, उसकी वहीं मौत हो गई थी। मैं खुद को कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।
पुलिस का कहना है कि  वह इस मामले में यह जानने की कोशिश कर रहा  है कि उसके पास देसी पिस्तौल कहां से आई। परिवार ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.