बस और ट्रक की आमने सामने की टक्कर में 4 की मौके पर मौत, 10 गंभीर रुप से घायल

0 13

- Advertisement -

पटना| मुजफ्फरपुर के नडियार गांव में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग जख्मी हैं। मृतकों की पहचान रमेश तिवारी, अभिनव कुमार, मुकुंद कुवर, धर्मेंद्र कुमार के रुप में हुई है।

यह घटना शुक्रवार की सुबह चार बजे की है। मीनापुर के पानापुर ओपी के नडियार गांव के पास एनएच-28 की है। जख्मी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मृतकों की डेड बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सड़क हादसे में बस और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया है। एएसपी (वेस्ट) सैयद इमरान मसूद के अनुसार बस और ट्रक के बीच हुए जोरदार टक्कर के कारण चार लोगों की मौत हुई है। बस में सवार लोग बरात से अपने घर लौट रहे थे।

- Advertisement -

एएसपी (वेस्ट) सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गायघाट से मोतीपुर क्षेत्र में बस से बारात आई थी। वे लोग बारात से लौटते वक्त एक होटल में रुक कर टहल रहे थे। इसी क्रम में पीछे से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने टहल रहे लोगों को कुचल दिया और इसके बाद बस में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त होकर वहीं पलट गई।

घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया है। मृतकों और सभी जख्मी लोगों की पहचान कर ली गई है। घटना की सूचना पीड़ित परिवारों को दे दी गई है। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जख्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। इस घटना के बाद एक लेन में आवागमन बाधित है, जिसे चालू कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.