जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, एनडीपीएस अदालत ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका आज विशेष एनडीपीएस अदालत ने खारिज कर दी| अदालत ने ड्रग्स मामले पर सुनवाई करते हुए अन्य दो आरोपियों  मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की  भी जमानत याचिका खारिज कर दी।

0 29

- Advertisement -

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका आज विशेष एनडीपीएस अदालत ने खारिज कर दी| अदालत ने ड्रग्स मामले पर सुनवाई करते हुए अन्य दो आरोपियों  मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की  भी जमानत याचिका खारिज कर दी। आर्यन के वकील जमानत के लिए बंबई हाईकोर्ट में अपील करने की योजना बना रहे हैं।

- Advertisement -

बता दें विशेष एनडीपीएस अदालत ने 14 अक्तूबर को   फैसला सुरक्षित रख लिया था। पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी ने अदालत में कहा था कि आर्यन खान ड्रग्स लेने का आदी है और वह कई ड्रग्स पेडलर्स के साथ भी संपर्क में रहा है।

आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा, पांच अन्य लोगों के साथ 2 अक्टूबर को हिरासत में लिए गए थे। इन्हें मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में एनसीबी की छापेमारी के बाद 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया था। सनसनीखेज क्रूज शिप रेड में अब तक एक विदेशी समेत कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.