2.5 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, दो महिला सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

ओडिशा के बालेश्वर जिले के जलेश्वर थाना क्षेत्र झाडेश्वरपुर में सोमवार को आबकारी एवं पुलिस विभाग की संयुक्त छापेमारी के दौरान ढाई करोड़ रुपये के 2.4 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गयी।

0 34

- Advertisement -

बालेश्वर|  ओडिशा के बालेश्वर जिले के जलेश्वर थाना क्षेत्र झाडेश्वरपुर में सोमवार को आबकारी एवं पुलिस विभाग की संयुक्त छापेमारी के दौरान ढाई करोड़ रुपये के 2.4 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गयी।

पुलिस ने मामले में दो महिलाओं और एक होटल मालिक (मुख्तार अली खान) सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए झाडेश्वरपुर इलाके में एक घर पर छापेमारी की और ब्राउन शुगर जब्त किया।

- Advertisement -

आबकारी विभाग की ओर से दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। पत्रकारों से बात करते हुए, खान ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया और कहा कि मैं इस व्यापार में शामिल नहीं हूं। पुलिस देर रात हमारे घर में घुस गई और मुझे, मेरी पत्नी और मेरी सास को गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय है कि महिला के परिवार के एक सदस्य को भी दो साल पहले सेक्स रैकेट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। पश्चिम बंगाल के करीब होने के कारण जलेश्वर शहर हाल के दिनों में अवैध नशीले पदार्थों के व्यापार के लिए प्रमुख बिंदु बन गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.