चाइल्ड पोर्नोग्राफी, छत्तीसगढ़ समेत 14 राज्यों में सीबीआई छापे

चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में सीबीआई ने आज  मंगलवार को  देश के 14 राज्यों में 77 शहरों में  छापे मारे।   देर रात तक 10 लोगों को हिरासत में लिया गया।

0 23

- Advertisement -

नई दिल्ली| चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में सीबीआई ने आज  मंगलवार को  देश के 14 राज्यों में 77 शहरों में  छापे मारे।   देर रात तक 10 लोगों को हिरासत में लिया गया। कार्रवाई के दौरान  मिले सबूतों से  चाइल्ड पोर्नोग्राफी का नेटवर्क 100 देशों तक फैले होने की जानकारी मिली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  14 नवंबर को इस मामले में 83 आरोपियों के खिलाफ 23 नामजद मुकदमे दर्ज किए गए थे। हिरासत में लिए गए 10 लोगों से पूछताछ की जा रही है। इनकी देर रात तक गिरफ्तारी हो सकती है। इनकी संख्या भी बढ़ सकती है।

- Advertisement -

 आज सुबह से मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, बिहार, ओडिशा, तमिलनाडु, राजस्थान, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर लोगों के घरों में छापा मारा गया है। सूत्रों के मुताबिक, मध्यप्रदेश के 3 बड़े शहरों में भी छापामारी की जा रही है।

एनसीआरबी के  आंकड़ों के मुताबिक देशभर में बच्चों के खिलाफ साइबर क्राइम 2019 की तुलना में 2020 में 400% से ज्यादा बढ़े हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.