तीन दिन से लापता पुरुष और महिला का शब बरामद

एक चौंकाने वाली घटना में, ओडिशा के मलकानगिरी जिले के तमसा जंगल में एक गैरेज के पीछे से एक पुरुष और एक महिला के अर्ध-क्षत-विक्षत शव शुक्रवार सुबह मिले। पुलिस ने बताया कि दोनों पिछले तीन दिनों से लापता थे।

0 32

- Advertisement -

मलकानगिरी। एक चौंकाने वाली घटना में, ओडिशा के मलकानगिरी जिले के तमसा जंगल में एक गैरेज के पीछे से एक पुरुष और एक महिला के अर्ध-क्षत-विक्षत शव शुक्रवार सुबह मिले। पुलिस ने बताया कि दोनों पिछले तीन दिनों से लापता थे।

मृतकों की पहचान मल्कानगिरी जिले की तमसा पंचायत के एमवी7 गांव के नबीन मड़कामी और नंदे मड़कामी के रूप में हुई है। खबर के मुताबिक, नबीन और नंदे पिछले मंगलवार को भाग गए थे। परिजनों को पता नहीं चलने पर उन्होंने मलकानगिरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी।

- Advertisement -

शुक्रवार की सुबह गैराज के पास खेल रहे कुछ बच्चे दुर्गंध से परेशान हो गए और दुर्गंध का कारण खोजने लगे। उनकी खोज उन्हें गैरेज के पीछे ले गई जहां उन्होंने दो शवों की खोज की। उन्होंने तमसारोकोली गांव, जो कि जंगल के पास का एक गांव है और साथ ही एमवी7 गांव के बुजुर्गों को सूचित किया और बाद वाले ने पुलिस को सूचित किया।

जल्द ही, मलकानगिरी एसडीपीओ शान पटेल और मॉडल पुलिस स्टेशन आईआईसी के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद घटना की जांच शुरू की। एसडीपीओ शान पटेल ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। इस बीच, आगे की जांच के लिए कोरापुट से एक वैज्ञानिक टीम मौके पर पहुंच गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.