सुहागरात से पहले ‘गधे’ का गिफ्ट: दूल्हे ने दुल्हन को तोहफे में दिया ‘गधे का बच्चा’

लोग शादी-ब्याह में तरह-तरफ के गिफ्ट देते हैं. इन दिनों पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने पौधे भी गिफ्ट किए जा रहे हैं, लेकिन यह मामला एकदम विचित्र है. यह गजब निकाह पाकिस्तान में देखने को मिला.

0 333

- Advertisement -

इस्लामाबाद। लोग शादी-ब्याह में तरह-तरफ के गिफ्ट देते हैं. इन दिनों पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने पौधे भी गिफ्ट किए जा रहे हैं, लेकिन यह मामला एकदम विचित्र है. यह गजब निकाह पाकिस्तान में देखने को मिला. यहां के एक लोकप्रिय यूट्यूबर ने अपनी दुल्हन को गिफ्ट में गधे का बच्चा दिया. इस गिफ्ट को पाकर दुल्हन इमोशन हो गई. ये यूट्यूबर हैं अजलान शाह. इनकी शरीक-ए-हयात यानी बेगम साहिब का नाम है वरीशा. पढ़िए दिलचस्प कहानी…

बेबी डंकी की मां को साथ में किया गिफ्ट
अजलान के पास एक फीमेल गधी और उसका बेबी है। जब उनका निकाह हुआ, तो उन्हें इसकी देखभाल को लेकर फिक्र होने लगी. तब उन्हें आइडिया आया कि क्यों न मां-बच्चे को अपनी होने वाली दुल्हन को गिफ्ट कर दें? हालांकि जब अजलान ने मां-बच्चे को वरीशा को गिफ्ट किया, तो मेहमानों का चौंकाना लाजिमी था. ज्यादातर को लगा कि कहीं वरीशा नाराज न हो जाएं, लेकिन हुआ इसका उलटा. अजलान के इस तोहफे को देखकर वरीशा भावविभोर हो उठीं.

अजलान शाह पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर माने जाते हैं. पिछले दिनों उन्होंने वरीशा जावेद से निकाह किया है, जब दावत-ए-वलीमा हुई, तो अजलान ने वरीशा को यह गिफ्ट दिया. अजलान और वरीशा दोनों एनिमल लवर हैं.

- Advertisement -

इस गिफ्ट से पहले दोनों की बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें अजलान कहते हैं…कहां है यार गिफ्ट? हारिस प्लीज तुम लेकर आओ यार गिफ्ट. इसके बाद हारिस नामक शख्स बेबी डंकी को लेकर आता है. तभी वरीशा पहली बार कैमरे के सामने आती हैं. वे बड़े प्यार से गधे के बच्चे के सिर पर हाथ फेरती हैं. इमोशनल भी होती हैं.

इसके बाद अजलान फिर वरीशा से कहते हैं- अब सवाल ये कि गधा ही क्यों? वरीशा जवाब में कहती हैं- क्योंकि ये मुझे पसंद है। अजलान कहते हैं- ये दुनिया का सबसे मेहनती और प्यारा जानवर है. मुझे जानवर बहुत पसंद हैं. अब लोग चाहे जो भी बोलें, मुझे उनकी परवाह नहीं है। ये मेरा स्पिरिट एनीमल है. प्लीज इसका मजाक न बनाएं.

इसके बाद रिसेप्शन हिंदी सिनेमा का एक पॉपुलर सांग ‘एक मैं और एक तू, दोनों मिले इस तरह….’ गूंजता है। इस पर कपल डांस करते हैं. अजलान के अनुसार वे धोबीघाट गए थे, वहां से 30 हजार रुपए में यह गधे का बच्चा खरीदा था. वरीशा इसका नाम माफिन रखना चाहती हैं. हालांकि अजलान उसे गुड्डू कहकर पुकारते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.