कॉफी विद करण में गौरी खान ने ‎किया खुलासा,फिल्म “शक्ति” में बुरी थी शाहरुख की ए‎क्टिंग

बॉलीवुड में रोमांस का बादशाह माने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान को उनकी पत्नी गौरी खान उनके काम ‎के रिव्यू देती हैं। वे बताती हैं ‎कि सभी शाहरुख के काम की तारीफ करते हैं

0 7

मुंबई । बॉलीवुड में रोमांस का बादशाह माने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान को उनकी पत्नी गौरी खान उनके काम ‎के रिव्यू देती हैं। वे बताती हैं ‎कि सभी शाहरुख के काम की तारीफ करते हैं, उनकी एक्टिंग के फैन हैं तो ऐसे में एक मैं हूं जो उन्हें बताती हूं कि उन्होंने कौन सा काम गलत किया है, क्या सही है।

गौरी खान को शाहरुख की 2002 में आई ‎फिल्म “श‎‎क्ति” बुरी लगती है। इस ‎फिल्म में उनकी ए‎क्टिंग गौरी ‎बिल्कुल पसंद नहीं आई। एसआरके ने बहुत सारी हिट फिल्में की हैं और बॉलीवुड उद्योग में एक सम्मानित अभिनेता हैं। उनके लाखों फॉलोअर्स हैं जो उन्हें दिल से प्यार करते हैं।

हालां‎कि, इंडस्ट्री में शाहरुख को अक्सर अपने मजबूत और शानदार करियर का श्रेय अपनी पत्नी गौरी खान को देते देखा गया है। पूरी दुनिया उनके तारीफों के पु‎ल बांध कर आसमान पर पहुंचा देती है, ले‎किन गौरी उनके काम का ‎रिव्यू कर उन्हें जमीन पर ले आती हैं।
करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गौरी खान ने इस बात का खुलासा ‎किया।

- Advertisement -

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं बिल्कुल भी क्रिटिकल हूं। मेरा मतलब इस मायने में है कि अगर वह किसी फिल्म में खराब है, तो मुझे उसकी तारीफ करने की जरूरत नहीं है, भले ही शाहरुख को ये अच्छा ना लगे। अगर वह बुरें है तो उन्हें इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि उनका ये काम अच्छा नहीं है।

एक दर्शक के रूप में, अगर मुझे लगता है कि उन्होंने पर्दे पर ओवरएक्ट किया है, तो मुझे उन्हें बता देना चाहिए कि नहीं? जब करण जौहर ने गौरी से पूछा ‎कि वह कौन सी फिल्म है जिसके लिए उन्होंने यह राय दी तो उन्होंने कहा ‎कि “नहीं, उनकी पिछली कुछ फिल्में अच्छी रही हैं।

मैंने उनकी बहुत सी खराब फिल्में नहीं देखी हैं लेकिन मुझे याद नहीं है। गुड्डू और ऐसी कई फिल्में जैसे इंग्लिश बाबू और देसी मेम।” करण जौहर ने उन्हें शाहरुख खान की 2002 की फिल्म “शक्ति” के बारे में याद दिलाया इस फिल्म में किंग खान के साथ करिश्मा कपूर भी थीं। जिस पर गौरी ने कहा, “हां, यह बिल्कुल इस फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग बहुत बुरी थी। यह उनका सबसे खराब फिल्मों में से एक है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.