हिना खान ने फिल्म “लाइंस” को लेकर अपना उत्साह साझा किया

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अब जल्द ही ‎फिल्म "लाइंस" में नजर आने वाली हैं। इस ‎फिल्म का पहला गाना "झेलम दे दरिया" है, ‎जिसमें सूफी गायक और कवि रोहिल भाटिया द्वारा रचित और यश चौधरी द्वारा गाया गया है।

0 96

- Advertisement -

मुंबई । टीवी एक्ट्रेस हिना खान अब जल्द ही ‎फिल्म “लाइंस” में नजर आने वाली हैं। इस ‎फिल्म का पहला गाना “झेलम दे दरिया” है, ‎जिसमें सूफी गायक और कवि रोहिल भाटिया द्वारा रचित और यश चौधरी द्वारा गाया गया है।

इस ‎‎फिल्म में ‎हिना ने एक कमजोर लड़की “नाजि़या” का ‎किरदार ‎निभाया है, जिसकी शादी कश्मीर की सीमा के पार होती है। ‎फिल्म की कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे सीमा पर तनाव युगल के बीच रिश्ते में एक बाधा बन जाता है।

इस ‎फिल्म को लेकर ऐक्ट्रेस काफी उत्सा‎हित हैं। ‎‎हिना खान ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया ‎कि “इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना वास्तव में सौभाग्य की बात है।

- Advertisement -

इस फिल्म और विशेष रूप से इस गाने की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत सारे अद्भुत अनुभव हुए हैं। मैं बस दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार कर रही हूं। उनसे अपार प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है।”

इस फिल्म को राहत काजमी, तारिक खान, जेबा साजिद और राज कुशवाहा ने प्रोड्यूस किया है। यह जम्मू और कश्मीर में सीमा के दोनों ओर रहने वाले लोगों के जीवन पर आधारित है।

यह फिल्म पुंछ पर आधारित है, जो एक ऐतिहासिक शहर है और सीमा पर विभाजित है। फिल्म में हिना खान के साथ फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी और अहमर हैदर जाहिद कुरैशी भी हैं। यह फिल्म वूटसेलेक्ट पर रिलीज हुई है।

बता दें ‎कि इससे पहले ‎हिना म्यू‎जिक वी‎डियो “बारिश” में नजर आई थी। इस ‎गाने ने अब तक 25 करोड़ हिट्स को पार कर ‎लिये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.