हनी सिंह ने जारी किया अपना बयान

पिछले दिनों हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी ने उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में अब हनी सिंह का भी जवाब सामने आ गया है।

0 25

- Advertisement -

नई दिल्ली। पिछले दिनों हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी ने उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में अब हनी सिंह का भी जवाब सामने आया है। सिंगर ने पत्नी के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि जल्द ही सच सबके सामने आएगा।

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड रैपर हनी सिंह (Honey Singh) सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी शालिनी सिंह ने सिंगर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

अब इस मामले में हनी सिंह (Honey Singh Statement) का भी बयान सामने आ गया है। उन्होंने पत्नी के आरोपों को गलत बताते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है।

- Advertisement -

हनी सिंह ने स्टेटमेंट किया जारी

हाल ही में हनी सिंह (Honey Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक बयान जारी किया है। इस स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, ‘मेरी पत्नी शालिनी सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह झूठे हैं। मैं इन आरोपों से बेहद दुखी हूं।

मैंने आज से पहले कभी पब्लिक स्टेटमेंट नहीं दिया है। मेरे लिरिक्स से लेकर मेरी हेल्थ को लेकर पहले कई बार तरह-तरह की बातें हुई है लेकिन मैंने कभी किसी भी मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की।

मगर इस बार मैंने स्टेटमेंट देना इसलिए जरूरी समझा क्योंकि इन आरोपों में मेरे साथ-साथ मेरे परिवार वालों को भी शामिल किया गया है। मेरी पत्नी द्वारा सभी आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.