ओटीटी के राजा बने पंकज त्रिपाठी , अ‎भिनेता ने जताया आभार

डिजीटल प्लेटफार्म पर अच्छा प्रदर्शन कर फैंस का ‎दिल जीतने वाले अ‎भिनेता पंकज ‎त्रिपाठी ओटीटी के राजा बन गए हैं। पंकज त्रिपाठी ने "मिजार्पुर" और गुरुजी में कालेन भैया की भूमिका ‎निभाकर अपना ओदा बढ़ा ‎लिया है।

0 16

- Advertisement -

मुंबई । ‎डिजीटल प्लेटफार्म पर अच्छा प्रदर्शन कर फैंस का ‎दिल जीतने वाले अ‎भिनेता पंकज ‎त्रिपाठी ओटीटी के राजा बन गए हैं। पंकज त्रिपाठी ने “मिजार्पुर” और गुरुजी में कालेन भैया की भूमिका ‎निभाकर अपना ओदा बढ़ा ‎लिया है।

उन्हें अक्सर डिजिटल स्पेस का राजा कहा जाता है। 44 वर्षीय अभिनेता ने दर्शकों को उन सभी प्यार के लिए श्रेय दिया है जो उन्होंने उन पर बरसाए हैं। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि, मैं विनम्र हूं और इतना प्यार पाकर वास्तव में अच्छा लगता है।

मैं उन सभी दर्शकों का शुक्रगुजार हूं जो यह तय करते हैं कि हम में से किसे “राजा” और “क्वीन” बनाया जाए-हम अभिनेता ऐसे दर्शकों को बुद्धिमान और विचारशील कहते हैं। मैं उनका बहुत आभारी हूं।”

- Advertisement -

अभिनेता ने जोर देकर कहा कि उद्योग में संख्या का खेल ऊपर-नीचे होता रहता है। मेरा मानना है कि मौलिकता का मतलब दर्शकों के दिलों में अच्छी कहानी और प्रदर्शन के साथ एक जगह बनाना है जो उन्हें न केवल पसंद आएगा बल्कि इससे प्रेरित भी होगा।

आप देखते हैं, उद्योग में संख्याओं का खेल ऊपर-नीचे होता रहता है, लेकिन याद रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि महान कहानियों का हिस्सा बने रहना ताकि यह दर्शकों के दिलों तक पहुंचे।

वह अपने काम के लिए पहचाने जाने के लिए आभारी महसूस करते हैं। बता दें ‎कि हाल ही में अ‎भिनेता ‎फिल्म ‎”मिमी” में महत्वपूर्ण ‎किरदार ‎‎निभाया ‎है। इसमें उनके साथ कृ‎ति सेनन भी नजर आई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.