डायरेक्टर अली अब्बास की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर

बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही शाहिद कपूर के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म लेकर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, शाहिद की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म एक विदेशी फिल्म का हिंदी रीमेक है।

0 41

- Advertisement -

मुंबई . बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही शाहिद कपूर के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म लेकर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, शाहिद की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म एक विदेशी फिल्म का हिंदी रीमेक है।

हालांकि वो विदेशी फिल्म कौनसी है, जिसका ये हिंदी रीमेक है, इस बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं है। इस फिल्म को अली अब्बास न केवल डायरेक्ट करेंगे, बल्कि अपने बैनर ऑफसाइड एंटरटेनमेंट तले प्रोड्यूस भी करेंगे।

- Advertisement -

फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर अबू धाबी में इस साल के अंत में होगी। खबरों के मुताबिक, अली इस फिल्म की प्लानिंग काफी समय से कर रहे थे। वहीं शाहिद को भी एक कमर्शियल फिल्म की तलाश थी।

अली फिल्म की स्क्रिप्ट को भारतीय दर्शकों के अनुसार तैयार कर रहे हैं। यदि इस साल ही फिल्म ही शूटिंग शुरू हो जाती है और सब कुछ ठीक रहता है तो शाहिद की यह फिल्म राज एंड डीके के साथ आने वाली उनकी पहली वेब सीरिज के ठीक बाद रिलीज हो जाएगी।

राज एंड डीके की वेब सीरिज के साथ शाहिद अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं और इसकी शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। इसके अलावा शाहिद जल्द ही एक और साउथ फिल्म के रीमेक ‘जर्सी’ में लीड रोल में नजर आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.