जन्मदिन पर शिबानी दांडेकर ने गर्दन पर गुदवाया बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम

मशहूर मॉडल और एंकर शिबानी दांडेकर का शुक्रवार को 41 साल की हो गई हैं। जन्मदिन पर उनकी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

0 10

- Advertisement -

मुंबई । मशहूर मॉडल और एंकर शिबानी दांडेकर का शुक्रवार को 41 साल की हो गई हैं। जन्मदिन पर उनकी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका नया टैटू नजर आ रहा है। शिबानी दांडेकर ने टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया है और इसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम गुदवाया है।

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शिबानी दांडेकर ने गर्दन पर जहां बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम गुदवाया है, वहीं हाथ पर भी टैटू बनवाती नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और अकसर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी उनकी रोमांटिक तस्वीरें देखी जा सकती हैं।

फरहान अख्तर ने अधुना भबानी से 2000 में शादी की थी और 2017 में दोनों अलग हो गए थे। उनकी दो बेटियां हैं। शिबानी दांडेकर वीजे, मॉडल सिंगर और एंकर आईपीएल को भी होस्ट कर चुकी हैं।

वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखला जा’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। अनुषा दांडेकर उनकी छोटी बहन है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.