एक सीक्वेंस में पोल डांस करती नजर आएंगी तनिष्ठा चटर्जी

एंग्री इंडियन गॉडेसेज, पाच्र्ड और अनइंडियन जैसी फिल्मों में ब्रेट ली के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी आगामी एक्शन-ड्रामा कार्टेल के कलाकारों में शामिल हो गई हैं।

0 19

- Advertisement -

मुंबई। एंग्री इंडियन गॉडेसेज, पाच्र्ड और अनइंडियन जैसी फिल्मों में ब्रेट ली के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी आगामी एक्शन-ड्रामा कार्टेल के कलाकारों में शामिल हो गई हैं।

वह कार्टेल श्रृंखला में मधु भाऊ के विपरीत एक लेखिका रोमिला की महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। अभिनेत्री एक सीक्वेंस में पोल डांस करती नजर आएंगी।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, तनिष्ठा ने चुटकी ली कि, रोमिला एक बहुत ही उग्र चरित्र है। वह अपने शरीर, अपने दिमाग और अपनी कामुकता की ओनर है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा- लेकिन उसकी सारी बाहरी ताकत के पीछे, अस्वीकृति का एक छिपा हुआ दर्द है। यह जटिल मिश्रण था रोमिला की भूमिका निभाने के लिए मुझे क्या दिलचस्पी थी।

मुझे वास्तव में किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने में दिलचस्पी थी जिसे ज्यादातर लोग मुझे नहीं देखेंगे। रोमिला मेरे वास्तविक व्यक्तित्व से बहुत अलग चरित्र है और हां, पोल डांस मेरे लिए भी मुख्य आकर्षण में से एक था।

ऑल्ट बालाजी पर 20 अगस्त से कार्टेल स्ट्रीमिंग होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.