छत्तीसगढ़ सरकार के हेलीकॉप्टर पायलट रहे ओडिशा के पूर्व मंत्री दिव्य शंकर मिश्रा ने रचाया ब्याह

कभी छत्तीसगढ़ सरकार के हेलीकॉप्टर पायलट रहे और अब ओडिशा सरकार के पूर्व  मंत्री कैप्टन दिव्य शंकर मिश्रा ने प्रियंका अगस्ती के साथ पुरी के एक रिसॉर्ट में शादी की. विधायक ने इसी हफ्ते अपनी शादी की घोषणा की थी.

0 234

- Advertisement -

भुवनेश्वर| कभी छत्तीसगढ़ सरकार के हेलीकॉप्टर पायलट रहे और अब ओडिशा सरकार के पूर्व  मंत्री कैप्टन दिव्य शंकर मिश्रा ने प्रियंका अगस्ती के साथ पुरी के एक रिसॉर्ट में शादी की. विधायक ने इसी हफ्ते अपनी शादी की घोषणा की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  ओडिशा के कालाहांडी जिले के जूनागढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीजेडी विधायक एवं पूर्व मंत्री कैप्टन दिव्या शंकर मिश्रा ने कालाहांडी जिले के गोलामुंडा ब्लॉक के डेकोटा गांव की रहने वाली प्रियंका अगस्ती के साथ शादी के बंधन में बंध गये.

पिक्स सोशल मीडिया

- Advertisement -

दिव्या शंकर मिश्रा करीब दशक भर तक छत्तीसगढ़ सरकार के चीफ हेलिकॉप्टर पायलट रहे. इसके बाद वो नौकरी छोड़कर सक्रिय राजनीति में चले गए. पहली बार बीज जनता दल की टिकट से जूनागढ़ विधानसभा का चुनाव लड़े, और विधायक बने. वो दूसरी बार भी भारी वोटों से चुने गए.

पिक्स सोशल मीडिया

मिश्रा और प्रियंका दोनों की यह दूसरी शादी है. इससे पहले विधायक ने कालाहांडी जिले के जयपटना इलाके की एक महिला से शादी की थी. बाद में दोनों का तलाक हो गया.

बता दें  दिव्य शंकर मिश्रा जब गृह राज्य मंत्री थे तब सुर्खियों में आये जब महालिंग स्कूल की शिक्षिका ममिता मेहर की हत्या के बाद उन्हें विवादों में घसीटा गया था.  मुख्य आरोपी गोविंद साहू के साथ कथित संबंधों को लेकर विपक्षी सदस्यों ने उनके इस्तीफे की मांग की थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.