प्रेमिका ने शादी से किया मना तो अश्लील वीडियो कर दिया वायरल

गुरुग्राम में युवती को एक सिरफिरे युवक से शादी करने से मना करना मंहगा पड़ गया। आरोपी ने युवती को परेशान करना शुरू कर दिया

0 30

- Advertisement -

गुरुग्राम। गुरुग्राम में युवती को एक सिरफिरे युवक से शादी करने से मना करना मंहगा पड़ गया। आरोपी ने युवती को परेशान करना शुरू कर दिया और उसके अश्लील वीडियो को सोशल साइट पर उसके नाम से फर्जी अकांउट बनाकर वायरल कर दिया।

आरोपी ने युवती की बहन को भी परेशान करना शुरू किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने युवती की शिकायत पर महिला मानेसर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मूलरूप से उत्तरप्रदेश की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह ई-कॉमर्स कंपनी में काम करती थीI इस दौरान उसके साथ ही पुनीत शर्मा भी नौकरी कर रहा था।

- Advertisement -

दोनों की आपस में बातचीत होने लगी और दोनों की दोस्ती हो गई। इसके बाद युवती ने नौकरी छोड़ दी थी। लेकिन आरोपी युवक युवती को परेशान करता रहा और शादी के लिए दबाव बनाता रहा।

आरोप है कि दो अगस्त को पुनीत शर्मा की वीडियो कॉल आईI इस दौरान युवती नहा रही थी। उस वक्त गलती से युवती से फोन उठ गयाI इस दौरान पुनीत ने युवती का नहाते हुए वीडियो बना लिया और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

वह युवती पर शादी के लिए दोबारा दबाव बनाने लगा और मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसपर भी जब युवती नहीं मानी तो आरोपी ने उसके नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर वीडियो वायरल कर दिया।

जब युवती ने वीडियो हटाने के लिए कहा तो आरोपी ने मना कर दिया और जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके अलावा पुनीत कंपनी में काम करने वाली पीड़िता की बहन को भी परेशान करता हैI

Leave A Reply

Your email address will not be published.