सरकारी स्कूल बना अय्याशी का अड्डा, रातभर बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

बिहार में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी का है। यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

0 4

पटना| बिहार में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी का है। यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बार बालाएं भोजपुरी के द्विअर्थी गानों पर अश्लील ठुमके लगाती दिख रही हैं। जिसे छोटे- छोटे बच्चे भी देक रहे हैं।

मामला मोतिहारी के रक्सौल प्रखंड का है। यहां पलनवा थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय आनंद सागर गम्हरिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो वायरल होने के बाद हेडमास्टर के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिक विद्यालय आनंद सागर गम्हरिया के कमरे बंद थे। जबकि बरामदे में अश्लील गाने पर नर्तकी डांस कर रही है और छोटे-छोटे बच्चे समेत लोग देख कर झूम रहे हैं।

- Advertisement -

शिक्षा के मंदिर में ऐसी अश्लील हरकत करने वाला डांस शर्मसार करने वाली है। हालांकि सरकारी आदेश के अनुसार शादी विवाह समेत किसी प्रकार का आयोजन के लिए विद्यालय का प्रयोग नहीं किया जा सकता है। ऐसे में जब यह वीडियो विद्यालय के प्रधान शिक्षक वजीर मियां को मिली तो वे भी सकते में आ गए और उन्होंने पलनवा थाना में लिखित आवेदन दिया है।

तीन नामजद सहित अज्ञात व्यक्तियों व आर्केस्ट्रा संचालक पर मामला दर्ज कराया गया है। नामजद अभियुक्त में कृष्णा बैठा, रविन्द्र बैठा और रामविनय साह शामिल है। इस संबंध में डीएसपी सागर कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए शिक्षक के आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.