नरेंद्र मोदी को भूटान का सर्वोच्च नागरिक अलंकरण

भूटान Bhutan ने आज शुक्रवार को देश के राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को अपने सर्वोच्च नागरिक अलंकरण 'ऑर्डर ऑफ द ड्रक ग्यालपो' से सम्मानित किया।

0 17

भूटान Bhutan ने आज शुक्रवार को देश के राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को अपने सर्वोच्च नागरिक अलंकरण ‘ऑर्डर ऑफ द ड्रक ग्यालपो’ से सम्मानित किया।

भूटान Bhutan के प्रधान मंत्री लोटे शेरिंग ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह   नरेंद्र मोदी KE नाम को सर्वोच्च नागरिक अलंकरण, ऑर्डर ऑफ द ड्रुक ग्यालपो के रूप में सुनकर बहुत खुश हुए।

इससे पहले, भूटानी प्रधान मंत्री ने ट्वीट किया था कि देश ने प्रधान मंत्री मोदी को अपने सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार ऑर्डर ऑफ द ड्रक ग्यालपो से सम्मानित किया है।

- Advertisement -

PMO भूटान ने Facebook. पर पीएम मोदी की भूटान यात्रा की एक तस्वीर भी शेयर की है| साथ ही भूटान के प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया, ‘भूटान के सबसे बड़े नागरिक सम्मान से पीएम मोदी को सम्मानित किए जाने के फैसले से हम काफी खुश हैं| कोरोना महामारी के दौरान और विगत सालों में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूटान को जो सहयोग व समर्थन दिया है, वह बेजोड़ है| आप इस सम्मान के हकदार हैं| भूटान के लोगों की तरफ से आपको बहुत बधाई.

उन्होंने भूटान के 114वें राष्ट्रीय दिवस पर अपने देशवासियों को शुभकामनाएं भी दीं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सऊदी अरब, अफगानिस्तान, फ़िलिस्तीन, संयुक्त अरब अमीरात, रूस और मालदीव अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित कर चुके हैं|

Leave A Reply

Your email address will not be published.