बेगूसराय में अपराधियोंं के हौसले बुलंद, लूटपाट के दौरान युवक को मारी गोली

लॉकडाउन के बावजूद बेगूसराय में इन दिनों अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं। ताजा मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का है जहां अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे भी मन नहीं भरा तब बदमाशों ने युवक को बंधक बनाकर बंद कमरे में उसकी जमकर पिटाई की।

0 7

बेगूसराय| लॉकडाउन के बावजूद बेगूसराय में इन दिनों अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं। ताजा मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का है जहां अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे भी मन नहीं भरा तब बदमाशों ने युवक को बंधक बनाकर बंद कमरे में उसकी जमकर पिटाई की। घायल युवक की पहचान वार्ड 8 निवासी अशर्फी यादव का पुत्र अंजेश कुमार के रूप में हुई है।

घायल युवक ने बताया कि वह पंचवीर बाजार से सब्जी खरीदकर घर लौट रहा था तभी आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने उसे घेर लिया। पहले तो जेब में रखे 22 हजार कैश, घड़ी और गले की चेन छीन ली। लूटपाट करने के बाद हथियारबंद अपराधियों ने उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसके बाद अपराधियों ने उसे बंधक बना लिया और एक कमरे में ले जाकर उसकी जमकर पिटाई की गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची ने पीड़ित युवक को अपराधियों के चंगुल से छुड़ाया। हालांकि इस दौरान सभी बदमाश पुलिस को देख फरार हो गये। जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस घटना से इलाके के लोग भी काफी दहशत में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.