कन्नड़ अभिनेत्री चैत्र कोटूर ने की ख़ुदकुशी की कोशिश

0 225

- Advertisement -

कन्नड़ बिग बॉस की प्रतियोगी और अभिनेत्री चैत्र कोटूर ने गुरुवार को यहां अपने निवास पर फिनाइल पीकर ख़ुदकुशी की कोशिश की| अस्पताल में दाखिल कोटूर की हालत स्थिर बताई गई है। कुछ दिनों पहले कोटूर की शादी मांड्या के व्यवसायी नागार्जुन से हुई थी।

व्यवसायी के परिवार ने उनके संबंधों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था|

28 मार्च को, मंदिर में नागार्जुन से शादी करने वाले कोटूर की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें शादी की अन्य तस्वीरें भी थीं। बिग बॉस के फेमस स्टार नागार्जुन के साथ पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे।

उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में बायतुरायनपुर गणपति मंदिर में एक सादे समारोह में शादी के बंधन में बंधे।

हालांकि, दूल्हे के परिवार ने उसे धमकियां देकर नागार्जुन से जबरदस्ती शादी करने का आरोप लगाया।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक, मामला कोलार के पुलिस स्टेशन पहुंचा। हमने दोनों परिवारों को उनके बयान के लिए स्टेशन पर बुलाया था।

पुलिस ने कोटूर के बयान के हवाले से कहा, शादी के तुरंत बाद, जब अभिनेत्री नागार्जुन के पैतृक घर में गई, तो उन्हें कथित तौर पर अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई थी| उन्होंने शादी को “अमान्य” करार दिया|

पुलिस ने कहा कि बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी कोटूर ने नागार्जुन पर लगातार शादी में देरी करने का आरोप लगाया था। बाद में उन्होंने  परिवार और समुदाय के नेताओं के समर्थन के साथ गाँठ बाँधने का फैसला किया।

अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि, उसके परिवार ने मुझे, मेरी नौकरी को बुरा-भला कहा, और मुझे मौत की धमकी भी दी। इसलिए हमने सार्वजनिक रूप से इस मुद्दे पर चर्चा करने के बजाय कोलार में बातचीत करने का अनुरोध किया|

चैत्र कोटूर बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 7 में एक प्रतियोगी थीं। किच्छा सुदीप द्वारा आयोजित शो में प्रवेश करने से पहले वह टीवी धारावाहिकों की पटकथा लेखक थीं। उन्होंने हरिप्रिया की “सोजिदारा” में भी सहायक भूमिका निभाई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.