बिहार में बाढ़ के पानी में डूबने से 15 की मौत 

बिहार में बाढ़ के पानी में डूबने से 15 लोगों की मौत हो गई है।  मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा में 6, मुजफ्फरपुर में तीन समेत उत्तर बिहार के जिलों में 15 की मौत हो गई है। पश्चिम चंपारण में दो, समस्तीपुर, सीतामढ़ी और मधुबनी में एक-एक मौत डूबने से हुई है।

0 102

- Advertisement -

deshdigital

 

पटना| बिहार में बाढ़ के पानी में डूबने से 15 लोगों की मौत हो गई है।  मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा में 6, मुजफ्फरपुर में तीन समेत उत्तर बिहार के जिलों में 15 की मौत हो गई है। पश्चिम चंपारण में दो, समस्तीपुर, सीतामढ़ी और मधुबनी में एक-एक मौत डूबने से हुई है।

- Advertisement -

दरभंगा जिले की बिरौल थाने के गौरा में दो सगे भाई और एक चचेरे बहन की मौत जेसीबी से खोदे गड्ढे में डूबने से हो गई। मृतकों में मनोज केवट के 10 वर्षीय बेटे चंदन, 12 वर्षीय बेटे मोहन और रविंद्र केवट की 12 वर्षीय बेटी शिवानी शामिल है। जले दक्षिणी पंचायत के वार्ड नंबर 8 में मोहम्मद इफ्तेखार के 29 साल के बेटे मोहम्मद इम्तियाज अहमद की मौत खोरिया टोले के पास नहर में डूबने से हो गई।

कुशेश्वरस्थान बाजार के मखनाही टोले के सुनील सदा की 7 वर्षीय बेटी कजली कमला नदी में डूब गई। दरभंगा सदर के अतिहार पंचायत के हेगौली में सुरेंद्र मंडल की 15 साल की बेटी राधिका डूब गई। राधिका बाढ़ के पानी में नहाने गई थी।

इधर समस्तीपुर के खानपुर में 66 साल के सहदेव राम की मौत डूबकर हो गई। सीतामढ़ी के पुपरी थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में तालाब में स्वास्थ्य के दौरान पैर फिसलने से चलितर मुखिया के 35 वर्षीय बेटे सुमन मुखिया की मौत हो गई। पूर्वी चंपारण की मधुबन में बूढ़ी गंडक में नहाने के दौरान चितौरा का 14 वर्षीय लोकेश डूब गया। मधुबनी के बिस्फी थाना क्षेत्र के बैंक जरा में 40 साल के टकलू सहनी की डूबकर मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.