रेलवे ट्रैक पर मिला शव

राजधानी की छोला मंदिर थाना पुलिस ने इलाके मे स्थित रेलवे ट्रैक से बीती एक अधेड़ व्यक्ति की लाश बरामद की है। बताया गया है कि मृतक का सिर बुरी तरह से कुचला होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

0 19

- Advertisement -

भोपाल। राजधानी की छोला मंदिर थाना पुलिस ने इलाके मे स्थित रेलवे ट्रैक से बीती एक अधेड़ व्यक्ति की लाश बरामद की है। बताया गया है कि मृतक का सिर बुरी तरह से कुचला होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

वहीं मृतक के दाहिने हाथ पर बब्लू लिखा हुआ है। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है। शव की पहचान जुटाने के लिये मृतक की जानकारी राजधानी के सभी थाना पुलिस और आसपास के जिला पुलिस को भेज दी गई है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

- Advertisement -

थाना पुलिस ने बताया कि बीती सुबह करीब साढ़े 8 बजे सूचना मिली थी, कि पुलपातरा छोला में रेलवे ट्रैक पर किसी व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। मृतक के पास से कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिल सका है, जिससे की उसकी शिनाख्त की जा सके।

मृतक उम्र करीब पचास साल के आसपास है, और वह लोवर टी-शर्ट पहने हुए है। अधेड की मौत आत्महत्या है या हादसा पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.