कपल फोटोशूट के दौरान करंट की चपेट में आया दूल्हा, मौके पर मौत

ब्राजील के एक शहर में शादी की खु‎‎‎शियां मातम में बदल गई। यहां कपल फोटोशूट के दौरान दूल्हा करंट की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद प‎रिजनों में कोहरम मच गया।

0 23

- Advertisement -

नई दिल्ली । ब्राजील के एक शहर में शादी की खु‎‎‎शियां मातम में बदल गई। यहां कपल फोटोशूट के दौरान दूल्हा करंट की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद प‎रिजनों में कोहरम मच गया।

दरअसल,एक डॉक्टर अपनी शादी के एक दिन पहले अपनी मंगेतर के साथ फोटोशूट करवा रहे थे। इस दौरान उनकी पूरी टीम वहां मौजूद थी और साथ ही फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर की भी पूरी यूनिट कैप्चर करने के ‎लिये तैयार थी।

इसी बीच जब फोटोशूट शुरू हुआ तो डॉक्टर ने अपने हाथ से एक रॉड को पकड़ लिया। ये लोहे की रॉड एक हाई-वोल्टेज बिजली की लाइन में फंस गई। इसके बाद उन्हें जोर का करंट लग गया। डॉक्टर को जब जोर का झटका लगा।

- Advertisement -

हालां‎कि, लोगों तब समझ नहीं आया ‎कि ये क्या हो रहा है ले‎किन जब दूल्हा वहीं गिर गया तो लोगों ने जाकर देखा। जानकारी के मुता‎बिक, ब्राजील के इस 31 वर्षीय डॉक्टर का नाम डेनिस रिकार्डो फारिया गुरगेल है, इनकी शादी अपने मंगेतर से होने वाली थी।

रिपोर्ट के मुता‎बिक, बिजली के केबल के कुछ हिस्सों पर प्लास्टिक की परत निकल गई थी, और वहीं से निकला करंट उस रॉड को छू रहा था। यह हादसा शादी से एक दिन पहले फोटोशूट के दौरान हुआ है।

बताया जा रहा है ‎कि बहुत जोर से लगे इलेक्ट्रिक शॉक की चपेट में आने की वजह से डॉक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस सेवा को तत्काल मौके पर बुलाया गया लेकिन तब तक डॉक्टर की मौत हो चुकी थी। इस हादसे से शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.